बुधवार, 21 सितंबर 2016

कॉमेडियन कपिल शर्मा का साथ छोड़ेगें सिद्धू, जाने क्यों? (the kapil sharma show)

द कपिल शर्मा शो में अब नवजोत सिंह सिद्धू नजर नही आएगें। जी हां, नवजोत सिंह सिद्धू इस शो को अब बाय बोल देंगे। 28 सितंबर को नवजोत सिंह सिद्धू का आखिरी शो होगा।
गौरतलब है कि कपिल शर्मा के शो को सफल बनाने में जितना हाथ कपिल का है उतना ही सिद्धू का भी है। दर्शकों को सिद्धू का अंदाज और शायरी भी उतनी ही पसंद है जितनी कपिल की कॉमिक टाइमिंग. दर्शक बेशक सिद्धू को शो में बहुत मिस करने वाले हैं। नवजोत सिंह सिद्धू ने जब से राज्यसभा से इस्तीफा दिया है तब से ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि वो आप या कांग्रेस में शामिल होंगे। हालांकि आप या कांग्रेस में कोई बात ना बनने की वजह से सिद्धू ने अपना अलग मोर्चा बना लिया है। अब सिद्धू पूरी तरह से आवाज ए पंजाब मोर्चे के लिए पंजाब में काम करेंगे। सूत्रों की मानें तो सितंबर में शो के साथ सिद्धू का कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो रहा है और वो अब इसे आगे नहीं बढ़ाएंगे। दरअसल कुछ समय पहले सिद्धू ने आवाज-ए-पंजाब मोर्चे की घोषणा की थी। अब आवाज-ए-पंजाब से जुड़े लोगों का कहना है कि सिद्धू सितंबर के बाद राजनीति की कमान अच्छे से संभालेंगे।

शो से 25 करोड़ की सालाना आय करते थे सिद्धू
द कपिल शर्मा शो से नवजोत सिंह सिद्धू 25 करोड़ रुपये की सालाना कमाई करते थे। सूत्र बताते हैं कि सिद्धू अब पूरा समय राजनीति को देंगे इसलिए द कपिल शर्मा शो से हट रहे हैँ।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें